UC News

Xiaomi Redmi 7 मिल रहा इतने कम कीमत में

Super Wi-Fi, दोस्तों नमस्कार, आज मै आपके लिए लेकर आया हु कम कीमत में बहुत सारी खुबियों से लैस स्मार्टफोन जिसका नाम है Xiaomi Redmi 7। इतने कम कीमत में जो खुबिया इस फोन में है वो काबिले तारीफ है। तो चलिए अब इस फोन की बात करते है की इतने कम कीमत में इस फोन में क्या क्या फीचर है।

Xiaomi Redmi 7   मिल रहा इतने कम कीमत में
Third party image reference

Xiaomi Redmi 7 में 6.26-इंच का आईपीएस एलसीडी डिसप्ले दिया गया है जिसमें 269 पीपीआई के पिक्सल के साथ एचडी+ स्क्रीन रेजोल्यूशन है। यह बेज़ेल-लेस स्क्रीन 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है जो इसे और अधिक स्टाइलिश बनाता है। स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास v5 से कोटेड है।

Third party image reference

Xiaomi Redmi 7 में कैमरे की बात करे तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ 12 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है जो एक साथ खूबसूरत और शानदार तस्वीरों को क्लिक कर सकता है। डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसकी मदद से सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का लाभ उठाया जा सकता है।

Xiaomi Redmi 7 में कॉन्फ़िगरेशन और स्टोरेज की बात करे तो डिवाइस को एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है जो 1.8गीगाहर्ट्ज की गति से चलता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 पर आधारित है। शानदार गेमिंग और मल्टीकिंग के लिए 2 जीबी रैम और एड्रीनो 506 जीपीयू दिए गए हैं। इस डिवाइस में 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जो कि उपयोगकर्ताओं की फाइलें और डाटा स्टोर करने के लिए पर्याप्त है। इसें माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक अतिरिक्त डाटा स्टोर किया जा सकता है।

Third party image reference

Xiaomi Redmi 7 में जो बैटरी दिया गया है वो ली-पो बैटरी दी गई है जो कि शानदार बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। कनेक्टिविटी के लिये इसमें वाई-फाई, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, जीपीएस के साथ ए-जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Xiaomi Redmi 7 में इतनी सारी फीचर को देखते हुवे कहा जा सकता है कि इस डिवाइस में एक अच्छी परफॉर्मेंस क्षमता, अच्छा बैटरी बैकअप, शानदार कैमरे और स्टोरेज हैं। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। आपके कम वजट को देखते हुए इसे अनदेखा नही किया जा सकता है। ये फ़ोन आपको ऑनलाइन मिल जाएगा जिसकी कीमत 7999 से शुरु है।


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles