UC News

Xiaomi Mi Mix 3 यूके का पहला 5G फोन है

यूके में 5G लाने की दौड़ सिर पर आ रही है - EE ने घोषणा की कि वह 30 मई को अपने नेटवर्क पर स्विच करेगा , प्रतियोगिता को पंच से हरा देगा।

Xiaomi Mi Mix 3 यूके का पहला 5G फोन है
Third party image reference

लेकिन अब हम वोडाफोन वास्तव में अपनी पहली अनन्य 5G फोन का शुभारंभ करेंगे बारे में सुना है पहले कि, बनाने Xiaomi एम आई मिक्स 3 ,5G पहले 5G फोन अगर आप ब्रिटेन में खरीद सकते हैं।

Third party image reference


एक बयान में, वोडाफोन ने पुष्टि की कि यह आज, 23 मई से Xiaomi Mi Mix 3 5G की पेशकश करेगा, और यह सैमसंग गैलेक्सी S10 5G भी बेचेगा - लेखन के समय इस बाद वाले फोन के लिए कोई रिलीज़ की तारीख नहीं है, लेकिन गैलेक्सी ईई पर 7 जून से उपलब्ध होगा, इसलिए यह लगभग इसी तरह की तारीख हो सकती है।

Third party image reference

 Xiaomi Mi Mix 3 5G काफी हद तक Xiaomi Mi Mix 3 4G फोन जैसा नहीं है - जबकि इसमें अभी भी 24MP और 2MP के रियर कैमरे, और पॉप-अप रियर सेक्शन पर दोहरे 12MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरे, इसमें कुछ मामूली अंतर हैं।

अंतर दिखाना

Xiaomi Mi Mix 3 5G में एक प्रमुख जोड़ 3,800mAh की बैटरी है, जो 3,200mAh की 4 जी फोन से बड़ी है। स्नैपड्रैगन 855 में एक नया चिपसेट भी है, जो पिछले फोन के स्नैपड्रैगन 845 पर अपग्रेड है, और यह फोन 8.1 के बजाय एंड्रॉइड 9 के साथ लॉन्च होगा। इन सभी परिवर्तनों को फोन की 5G कार्यक्षमता में सुधार करने की संभावना थी।

Third party image reference

वोडाफोन Xiaomi Mi Mix 3 5G को अपने 'किफायती' 5G हैंडसेट के रूप में पेश कर रहा है, क्योंकि यह सैमसंग गैलेक्सी S10 5G की तुलना में कहीं अधिक मिड-रेंज डिवाइस है , लेकिन £ 99.99 के अपफ्रंट मूल्य और यहां तक ​​कि £ 50 के टैरिफ के लिए भी है सबसे सस्ती अनुबंध, यह वास्तव में एक सस्ता फोन नहीं है।

Third party image reference

यदि आप आज Xiaomi Mi Mix 3 5G फोन खरीदते हैं तो आप इसे अभी तक 5G नेटवर्क से नहीं जोड़ पाएंगे - जो कि एक समस्या है जब आप इतना अधिक भुगतान कर रहे हैं - लेकिन यह अभी भी 4 जी पर चलेगा, और आपको इस बात की प्रारंभिक झलक मिलेगी कि फोन का भविष्य क्या है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles