UC News

Xiaomi Mi A3 स्पेक्स और रेंडर की जानकारी

Xiaomi Mi A3 के स्पेसिफिकेशन और रेंडर, जिसके जल्द ही आधिकारिक होने की उम्मीद है, सामने आए हैं।

Xiaomi Mi A3 स्पेक्स और रेंडर की जानकारी
www.google.com

Mi A3 का डिज़ाइन अपने पूर्ववर्ती, Mi A2 से अलग है, और हाल ही में घोषित Mi CC9 के समान है। इसमें एक नोकदार डिस्प्ले है और पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। Mi A2 एक मेटल बिल्ड के साथ आया है जबकि Mi A3 ग्लास से बना है।

www.google.com

इसके अलावा, Mi A2 में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर था, लेकिन Mi A3 में एक भी नहीं है, जिसका अर्थ है कि यह स्क्रीन में एम्बेडेड है। इसके अतिरिक्त, Mi A2 में हेडफोन जैक गायब था जो कई लोगों के लिए एक डील-ब्रेकर निकला, इसलिए Xiaomi ने इसे Mi A3 के साथ वापस लाया।

www.google.com

Xiaomi Mi A3

सराय की बात करते हुए, सूत्र का कहना है कि Mi A3 को स्नैपड्रैगन 665 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जो पिछले रिपोर्टो का खंडन करता है, जिसमें स्नैपड्रैगन 730 फोन हैलमेट पर है

उस ने कहा, Mi A3 एक 6 "FHD + AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा, जिसमें 4GB रैम है, और इसे 64GB और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन में स्टोरेज विस्तार की अनुमति देने वाला माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा - ऐसा फीचर जो इसमें से अनुपस्थित था। Mi A2।

फोटोग्राफी के लिए, Mi A3 में 32MP का सेल्फी शूटर और पीछे की तरफ 48MP का मुख्य सेंसर होगा जो 8MP और 2MP यूनिट से जुड़ा होगा। Mi A3 4,000mAh की बैटरी पर चलेगा और चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट पर निर्भर करेगा। एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन होने के कारण, यह एंड्रॉइड पाई के पास स्टॉक संस्करण को तेजी से अपडेट करने की क्षमता के साथ चलेगा।

Xiaomi ने पहले ही Mi A3 को चिढ़ाना शुरू कर दिया है लेकिन अभी तक इसकी लॉन्च डेट सामने नहीं आई है। हालांकि, इस तथ्य को देखते हुए कि पिछले साल जुलाई में इसकी पूर्ववर्ती घोषणा की गई थी, हम उम्मीद करते हैं कि Mi A3 जल्द ही आधिकारिक हो जाएगा।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles