UC News

Xiaomi Mi A2 को Android 10 अपडेट रोल आउट, ऐसे करें इंस्टॉल

Xiaomi Mi A2 को  Android 10 अपडेट रोल आउट, ऐसे करें इंस्टॉल

जयपुर। एक लंबे इंतजार के बाद Xiaomi Mi A2 यूजर्स के लिए कंपनी ने Android 10 को रोलआउट कर दिया है। और इसका आकार एक जीबी से अधिक है।
Xiaomi Mi A2 Android 10 का विवरण
Mi A2 अपडेट संस्करण: V11.0.4.0.QDIMIXM के साथ रोल आउट किया गया है और इसका आकार लगभग 1.3GB है। XDA रिपोर्ट के अनुसार नए फीचर्स के गुच्छा के अलावा, डिवाइस को दिसंबर 2019 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी मिलता है।

जैसा कि मानक है, अपडेट चरणों में जारी है। अपडेट तैयार होने के बाद, आपको एक सूचना प्राप्त होगी। वैकल्पिक रूप से, कोई भी अपडेट के लिए मैन्युअल रूप से जांचने के लिए सेटिंग्स मेनू पर जा सकता है। अपडेट के आकार के कारण, यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास स्थिर वाई-फाई कनेक्शन हो।


आपको बता दें कि Xiaomi Mi A2 की शुरुआत एंड्राइड Oreo के साथ हुई। उसी वर्ष के अंत में, इसे अपना Android पाई अपडेट प्राप्त हुआ। Google के Android One प्रोग्राम का एक हिस्सा होने के नाते, डिवाइस को कम से कम दो प्रमुख ओएस अपडेट की गारंटी दी जाती है। उस वादे को पूरा करते हुए, स्मार्टफोन अब नवीनतम एंड्रॉइड 10 अपडेट प्राप्त कर रहा है। यह फुलएचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5.99 इंच का डिस्प्ले देता है और सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 है।
यह स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। Xiaomi Mi A2 में मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन और 3000mAh की बैटरी है। पीछे की तरफ, डुअल कैमरा सेटअप 20-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 12-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर वाले आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस-सपोर्ट का दावा करता है। 20MP का एक Sony IMX376 सेंसर है जिसमें 4-in-1 पिक्सेल बिनिंग तकनीक, एक पिक्सेल आकार 2.0 am और f / 1.75 एपर्चर है।
12MP का सेकेंडरी सेंसर Sony IMX486 है, जिसका पिक्सल साइज 1.25 andm है और f / 1.75 का अपर्चर है।

Mi A2 अपडेट संस्करण: V11.0.4.0.QDIMIXM के साथ रोल आउट किया गया है और इसका आकार लगभग 1.3GB है। XDA रिपोर्ट के अनुसार नए फीचर्स के गुच्छा के अलावा, डिवाइस को दिसंबर 2019 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी मिलता है। जैसा कि मानक है, अपडेट चरणों में जारी है। अपडेट तैयार होने के बाद, आपको एक सूचना प्राप्त होगी।Xiaomi Mi A2 को Android 10 अपडेट रोल आउट, ऐसे करें इंस्टॉल
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles