UC News

Xiaomi Mi 9T लॉन्च होगा 12 जून को

Xiaomi Mi 9T के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। हालांकि, Xiaomi के टीज़र्स से खुलासा हो गया है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा।

Xiaomi Mi 9T लॉन्च होगा 12 जून को
Third party image reference

Xiaomi ने ऐलान किया है कि कंपनी अगले हफ्ते मी सीरीज़ का नया स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने सोमवार को ट्वीट किया कि Xiaomi Mi 9T को 12 जून को पेश किया जाएगा। Xiaomi ने फिलहाल यह खुलासा नहीं किया है कि इस फोन के लिए चीन में इवेंट आयोजित होगा या किसी और मार्केट में। पहले माना जा रहा था कि Mi 9T वाकई में Redmi K20 का ही अंतरराष्ट्रीय अवतार होगा। लेकिन अब ऐसा प्रतीत होता है कि यह अनुमान गलत था।

शाओमी ने एक ट्वीट में लिखा, “10 दिन बचे हैं! Mi9 परिवार के नए सदस्य को 12 जून को लॉन्च किया जाएगा! क्या आप नए किस्म के इनोवेशन के लिए तैयार हैं?”

Third party image reference

फिलहाल, Xiaomi Mi 9T के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। हालांकि, Xiaomi के टीज़र्स से खुलासा हो गया है कि यह पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी ने फोन के पिछले हिस्से की तस्वीर साझा की है जिससे हैंडसेट में तीन रियर कैमरे व एलईडी फ्लैश की पुष्टि हुई है। फोन के पिछले हिस्से पर कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। संभव है कि शाओमी मी 9टी में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो।

Xiaomi ने कई दिनों से अपने प्रशंसकों से मी 9टी में T का मतलब अनुमान लगाने का कहा है। संभव है कि T का मतलब टर्बो हो। लगता है कि Xiaomi अपने ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9 को एक अलग अवतार में Mi 9T के नाम से लाने वाली है। पॉप-अप सेल्फी कैमरे के कारण वाटरड्रॉप नॉच की छुट्टी हो जाएगी। हालांकि, बीते हफ्ते Mi 9T के रिटेल बॉक्स की कथित तस्वीरें इंटरनेट पर सार्वजनिक हुई थीं। पता चला कि यह फोन स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर, 4,000 एमएएच बैटरी, 6.39 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन और 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ आएगा। वैसे, इन फीचर्स की पुष्टि अगले हफ्ते हो जाएगी

Third party image reference

Mi 9T को फिलहाल भारत में लाए जाने के बारे में जानकारी नहीं उपलब्ध है। वैसे, कंपनी ने करीब दो साल से मी सीरीज़ के फोन को भारतीय मार्केट से दूर ही रखा है। इस बीच Xiaomi India ने साफ कर दिया है कि भारतीय मार्केट में Redmi K20 और Redmi K20 Pro को लाया जाएगा। शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने खुलासा किया है कि दोनों ही स्मार्टफोन अगले 6 हफ्तों में भारत में लॉन्च हो जाएंगे।

Tech News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles