UC News

Xiaomi भारत में जल्द लाएगा स्मार्टफोन, क्या ये POCO F2 होगा?

Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi K20, K20 Pro लॉन्च किया है. अब गेमिंग स्मार्टफोन लेकर कंपनी जल्द आ रही है. मीडियाटेक के एक इवेंट में मनु जैन ने ये बाते कही हैं.

Feedback

Xiaomi भारत में जल्द लाएगा स्मार्टफोन, क्या ये POCO F2 होगा?
Xiaomi मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ ला रहा है स्मार्टफोन

दिल्ली में आयोजित MediaTek के इवेंट में Xiaomi इंडिया के हेड और वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन भी मौजूद थे. इस दौरान उन्होंने MediaTek प्रोसेसर वाले Xiaomi के शुरुआती स्मार्टफोन्स के बारे में बताया. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया है कि गेमिंग यूजर्स के लिए कंपनी MediaTek के नए प्रॉसेसर के साथ स्मार्टफोन्स लाएगी.

गौरतलब है कि MediaTek के इस इवेंट में कंपनी ने गेमिंग के लिए खास डिजाइन किए गए प्रॉसेसर्स - Helio G90 और Helio G90 T लॉन्च किए हैं. MediaTek Helio G90 सीरीज के साथ Xiaomi का एक नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होगा और अब ये कन्फर्म है.

फिलहाल Xiaomi का गेमिंग के लिए भारत में कोई स्मार्टफोन नहीं है. Blackshark शाओमी बैक्ड है, लेकिन इसे शाओमी का नहीं कहा जा सकता है. हाल ही में Xiaomi ने भारत में Redmi K20, Redmi K20 Pro लॉन्च किए हैं. ये कंपनी के फ्लैगशिप सीरीज हैं.

Xiaomi इंडिया मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने एक ट्वीट में कहा है, ‘MediaTek Helio G90 , G90T आज लॉन्च हुए हैं. ये शानदार गेमिंग चिपसेट्स हैं. हम जल्द ही हाई परफॉर्मेंस G90T चिपसेट के साथ एक फोन लॉन्च करेंगे. Ultimate Gaming के लिए तैयार हो जाएं’. फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये कौन सा स्मार्टफोन होगा.

Poco F1 भारत में पॉपुलर हुआ है, लेकिन अब तक Poco F2 नहीं आया है. ऐसा मुमकिन है कंपनी Poco सीरीज का विस्तार करते हुए इस चिपसेट के साथ Poco F2 लॉन्च करेगी. Xiaomi इस साल भारत में तीन और स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकता है. हाल ही में Redmi की तरफ से 64Megapixel कैमरे वाला स्मार्टफोन का टीजर जारी किया गया है. इसके अलावा दूसरे मार्केट में Mi A3 भी लॉन्च कर दिया गया है इसे भी भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

Poco F1 में के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 845 दिया गया है. कीमत इसकी पॉकेट फ्रेंडली हो चुकी है, इसलिए उम्मीद की जा सकती है कि ये Poco F2 की कीमत भी आक्रामक ही होगी.


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles