UC News

Xiaomi भारत के 150 से अधिक शहरों में 'अगले दिन की गारंटी' डिलीवरी करता है

Xiaomi भारत के 150 से अधिक शहरों में 'अगले दिन की गारंटी' डिलीवरी करता है
Third party image reference

ग्राहकों को रुपये का भुगतान करने की आवश्यकता है। श्याओमी के Mi.com के माध्यम से "अगले दिन गारंटीकृत डिलीवरी" का लाभ उठाने के लिए 49।

Xiaomi ने अपनी एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा का विस्तार किया है और अब भारत में 150 से अधिक शहरों में "अगले दिन की गारंटी प्रदान करता है", गुरुवार को भारत के प्रमुख मनु कुमार जैन ने खुलासा किया। कंपनी अपने ई-कॉमर्स पोर्टल Mi.com के माध्यम से रुपये के शुल्क पर तेजी से वितरण का विकल्प प्रदान कर रही है। 49. याद करने के लिए, Xiaomi ने पिछले साल बेंगलुरु में एक दिवसीय प्रसव के लिए अपनी एक्सप्रेस डिलीवरी सेवा शुरू की। यह कहा गया कि सेवा ने ग्राहकों को कोई अतिरिक्त लागत लगाए बिना, एक ही दिन में आदेश दिए।

Third party image reference

जैन द्वारा प्रकाशित ट्वीट के अनुसार, अगले दिन की गारंटी वाली डिलीवरी भारत में 150 शहरों में Mi.com वेबसाइट पर उपलब्ध 90 से अधिक उत्पादों पर लागू होती है। अगले दिन गारंटीकृत डिलीवरी सेवा प्राप्त करने के लिए आदेश को दोपहर 3 बजे से पहले भी रखा जाना चाहिए।

नए अपडेट के साथ, Xiaomi अपने Mi.com पोर्टल को अमेज़न और फ्लिपकार्ट के खिलाफ एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में पेश करता है। देश के दो शीर्ष ई-कॉमर्स साइट पहले से ही क्षेत्र के आधार पर अपने ग्राहकों को तेजी से वितरण विकल्प प्रदान करते हैं।

Third party image reference

गौरतलब है कि पिछले साल फरवरी में बेंगलुरु में अपने शुरुआती एक्सप्रेस डिलीवरी सर्विस मॉडल को लॉन्च करने के एक साल बाद यह ताजा उपाय आया है। बेंगलुरु के ग्राहकों के लिए अनन्य सेवा Mi.com ऐप और माई स्टोर पर आई और ग्राहकों को बिना किसी अतिरिक्त लागत के, एक दिन में डिलीवरी की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया था। बैंगलोर में फास्ट डिलीवरी सेवा का उपयोग करने का आदेश कार्यक्रम सुबह 9 बजे से 4:30 बजे के बीच होना चाहिए।

पिछले साल, Xiaomi ने भारत के स्वचालित पैकेट टर्मिनलों के माध्यम से Mi.com और माय स्टोर के माध्यम से वितरित ऑर्डर देने के लिए स्मार्टबॉक्स के साथ एक साझेदारी की। यह दावा किया गया है कि नोएडा स्थित कंपनी के पास मेट्रो स्टेशनों सहित रणनीतिक रूप से विभिन्न स्थानों में स्थित डिलीवरी टर्मिनल हैं। , देश भर में आवासीय परिसरों और कार्यालय क्षेत्रों, उत्पादों की तेजी से वितरण की पेशकश करने के लिए।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles