UC News

Xiaomi के नये smartphone की एक झलक और मूल्य

Xiaomi के नये smartphone  की  एक  झलक और मूल्य
Third party image reference

Mi CC9e को इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था

मॉडल नंबर M1906F9SH वाला एक Xiaomi फोन यूएस FCC के डेटाबेस में सामने आया है। जबकि चीनी कंपनी ने अपनी किसी भी योजना का खुलासा नहीं किया है, एफसीसी पर उभरा हैंडसेट एक नया एंड्रॉइड वन डिवाइस प्रतीत होता है - संभवतः Mi A3। प्रमाणन निकाय को दिए गए दस्तावेज़ों पर उपलब्ध मॉडल नंबर, Mi CC9e के मॉडल नंबर से प्रमुखता से मेल खाता है जो कि इस सप्ताह के शुरू में चीन में लॉन्च किया गया था। श्याओमी के पास पहले से ही वैश्विक बाजारों में नए एंड्रॉइड वन-आधारित स्मार्टफोन के रूप में अपने मौजूदा चीनी मॉडल जारी करने का रिकॉर्ड है। इसलिए, Mi CC9e चीन के बाहर के क्षेत्रों में Mi A3 के रूप में उभर सकता है।

FCC के साथ उपलब्ध योजनाबद्ध के अनुसार, नए Xiaomi फोन में Mi CC9e जैसा डिज़ाइन है जो चीन में विशेष रूप से युवा ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया था। छवि फोन के पीछे एक Android Onelogo दिखाता है। साथ ही, यह नई पेशकश के दोहरे और एकल सिम वेरिएंट को उजागर करता है।

एफसीसी लिस्टिंग पर लेबल छवि में अतिरिक्त रूप से 48-मेगापिक्सेल कैमरा के बारे में एक उल्लेख शामिल है - कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) सुविधाओं द्वारा समर्थित।


Third party image reference

मॉडल नंबर M1906F9SH वाले Xiaomi फोन में Android One ब्रांडिंग है

समान डिज़ाइन और प्रकाशिकी के अलावा, FCC लिस्टिंग में रहस्यमयी Xiaomi फोन के आयाम हैं जो विशेष रूप से Mi CC9e के आयामों से मेल खाते हैं। इसकी ऊंचाई 153 ​​मिमी और चौड़ाई चौड़ाई 71 मिमी है।

FCC डेटाबेस में सूचीबद्ध फोन के लिए उपलब्ध मॉडल नंबर पर आकर, यह M1906F9SH है। Mi CC9e की एक कथित TENAA लिस्टिंग जो कि इसके आधिकारिक लॉन्च से कुछ दिन पहले स्पॉट की गई थी, मॉडल नंबर M1906F9SC को दिखाया गया था। यह दो मॉडल संख्याओं के बीच एक मामूली अंतर को दर्शाता है।

Weibo पर Mi CC9e छवियों में से एक कोडनेम "laurel_sprout।" हालाँकि, यह हैंडसेट अतीत में कोडनेम "लौरस" के साथ भी दिखाई दिया था - उसी कोडनेम के साथ एक गीकबेंच लिस्टिंग लाइव है। XDA डेवलपर्स नोट के रूप में, एंड्रॉइड वन डिवाइस आमतौर पर "_sprout।" के प्रत्यय के साथ आते हैं। इससे फिर पता चलता है कि Mi CC9 वैश्विक स्तर पर Mi A3 के रूप में डेब्यू कर सकता है।

इसके अतिरिक्त, ऑनलाइन प्रकाशन ने पाया है कि वर्चुअल मोबाइल नेटवर्क टिंग के IMEI डेटाबेस पर, मॉडल नंबर M1906F9SC के साथ एक डिवाइस को Xiaomi Mi A3 के रूप में सूचीबद्ध किया गया है।




READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles