UC News

Tata Sky Binge लॉन्च, बिना सेट टॉप बॉक्स के मिलेंगे प्रीमियम कॉन्टेंट

Tata Sky ने कॉन्टेंट सर्विस की शुरुआत की है जिसे कंपनी ने Tata Sky Binge का नाम दिया है. इसके लिए Amazon Fire TV Stick का Tata Sky एडिशन लॉन्च किया गया है.

Tata Sky Binge लॉन्च, बिना सेट टॉप बॉक्स के मिलेंगे प्रीमियम कॉन्टेंट
Tata Sky Binge Amazon Fire TV Stick

टाटा स्काई ने नई सर्विस लॉन्च की है जो कॉन्टेंट बेस्ड है. इसे कंपनी Tata Sky Binge बता रही है. इस सर्विस को आप Amazon Fire TV Stick के जरिए ऐक्सेस कर पाएंगे. हालांकि इसके लिए आपको Amazon Fire TV Stick का TATA Sky एडिशन खरीदना होगा. इसके तहत कस्टमर्स को हर महीने 249 रुपये देना होगा.

Tata Sky Binge सर्विस के लिए ऐमेजॉन टीवी फायर स्टिक अपने टीवी में लगाना होगा. अगर आपकी टीवी में HDMI पोर्ट है तो आप इसे यूज कर सकेंगे. Tata Sky Binge यूज करते हुए आप Hotstar, Eros Now, Sun NXT, Hungama जैसे वीडियो कॉन्टेंट सर्विस यूज कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक ये सभी ऐप्स एक ही सब्सक्रिप्शन से मिलेंगे. कंपनी ने इसक लिए 249 रुपये की सब्सक्रिप्शन रेट रखी है.

Amzon Fire TV Stick के टाटा स्काई वर्जन में Tata Sky Binge ऐप इनबिल्ट दिया गया है. फायर स्टिक टीवी में लगा कर इस ऐप को ऐक्सेस कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक इसके लिए यूजर्स को अपने Tata Sky के कॉन्टेंट देखने के लिए सेट टॉप बॉक्स कहीं मूव भी नहीं करना होगा.

कंपनी के मुताबिक इस Tata Sky एडिशन फायर स्टिक में Tata Sky VOD लाइब्रेरी से 5000 टाइटल्स दिए गए हैं. कंपनी का कहना है कि इसमें 100,000 घंटे के कॉन्टेंट दिए गए हैं. इस ऐप में बॉलीवुड, हॉलीवुड और रिजनल फिल्में मिलेंगी. इसके अलावा टीवी सिरीज और बच्चों के शोज भी मिलेंगे.

दरअसल Amazon Fire TV स्टिक के इस खास एडिशन में Tata Sky ने Tata Sky Binge ऐप दिया है. इस ऐप में कई कॉन्टेंट सर्विस की सब्सक्रिप्शन है. इसके साथ ही इस ऐप में भी आपको वीडियो कॉन्टेंट दिए गए हैं. इन सभी कॉन्टेंट को देखने के लिए कंपनी आपसे हर महीने 249 रुपये लेगी.

ऑफर्स

Tata Sky ने इस Tata Sky Binge लॉन्च के मौके पर कुछ ऑफर्स का भी ऐलान किया है. इसके तहत कस्टमर्स को 3 महीने के लिए Amazon Price ऐक्सेस दिया जाएगा.

Tata Binge ऐप को Amazon Fire TV Stick में ऐक्टिवेट करने का तरीका

--- सबसे पहले टीवी के HDMI पोर्ट में Amazon Fire Stick – Tata Sky वर्जन को लगाएं.

--- टीवी स्क्रीन पर Amazon Fire TV Stick को कॉन्फिगर करना है. इसके लिए वाईफाई होना चाहिए. वाईफाई से फायर स्टिक को कनेक्ट करने का ऑप्शन दिया जाएगा.

--- अपने Amazon अकाउंट से लॉग इन करें

--- यहां से Tata Sky Binge पैक को ऐक्टिवेट करें

--- लॉग इन के बाद खुद से Tata Sky Binge ऐ और पार्टनर ऐप्स डाउनलोड होने लगेंगे

--- अब इस ऐप में टाटा स्काई द्वारा दी गई सब्सक्राइबर आईडी, ओटीपी और ईमेल आईडी दर्ज करें. अब आप इसे यूज कर पाएंगे.


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles