UC News

SRHvs KXIP: SRH ने जीता एक तरफा मैच, वार्नर ने अर्धशतक लगाकर बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, देखें

दोस्तों आईपीएल लीग का 48वां मैच हैदराबाद जीत चुकी है . हैदराबाद ने पंजाब को एकतरफा 45 रनों से मात दी . हैदराबाद के राजीव गाँधी स्टेडियम में SRH और KXIP के बीच करो या मरो का मैच खेला गया . दोनों ही टीमों को प्लेऑफ मे पहुंचने के लिए आज का मैच जीतना बहुत जरूरी था . पंजाब यह मैच हारकर प्लेऑफ से बाहर हो गयी है . टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी SRH की टीम ने वार्नर की तूफानी पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया .

SRHvs KXIP: SRH ने जीता एक तरफा मैच, वार्नर ने अर्धशतक लगाकर बनाया एक बड़ा रिकॉर्ड, देखें
Third party image reference

SRH की ओर से ओपनर डेविड वार्नर ने 56 गेंदों में 81 रन की पारी खेली . उन्होंने इस पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए . पंजाब की तरफ से महोम्मद शमी और आर अश्विन ने सर्वाधिक 2-2 विकेट लिए . जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी KXIP ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पायी और उसको हैदराबाद से 45 रनों की करारी हार मिली है . पंजाब की ओर से केएल राहुल ने 56 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली . उन्होंने इस पारी में 4 चौके और 5 छक्के लगाए . राहुल एक छोर पर डटे रहे परन्तु दूसरे छोर से विकेट गिरते गए और उनको अन्य किसी बल्लेबाज का साथ नहीं मिल पाने के कारण टीम हार गयी . SRH की ओर से गेंदबाज खलील अहमद और राशिद खान ने सर्वाधिक 3-3 विकेट लिए . इनके अलावा संदीप शर्मा ने 2 विकेट लिए .

Third party image reference

वार्नर ने आज 56 गेंदों में 81 रनों की तूफानी पारी खेली . वार्नर ने अर्धशतक लगाते ही एक कीर्तिमान अपने नाम कर लिया . वो इस आईपीएल में सर्वाधिक अर्धशतक लगाने के मामले में पहले स्थान पर है . उनके इस आईपीएल में सबसे अधिक अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है .पहले जंहा उनके 7 अर्धशतक थे वो अब 8 अर्धशतक हो गए है और वो इस आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने के मामलें में भी पहले स्थान पर है .

Third party image reference

दोस्तों आपको वार्नर और राहुल की पारियों में से किसकी पारी को देखने में मजा आया ? हमे कमेंट करके बताये साथ ही हमारा आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे लिखे और शेयर करना ना भूले . प्लीज हमारे चैंनल को जरूर फॉलो करे .

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles