UC News

RCB vs KXIP : क्या प्ले-ऑफ पहुंचने की उम्मीद को बरक़रार रख पायेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ?

VIVO इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के मैच 42 में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) बुधवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की मेजबानी करेगा। बैक-टू-बैक जीत के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) पर अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर एक रन से जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हौसले ज़रूर बुलंद होने और वे अपने इस शानदार परफॉरमेंस को जारी रखना चाहेंगे।

RCB vs KXIP : क्या प्ले-ऑफ पहुंचने की उम्मीद को बरक़रार रख पायेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ?
Image Source : google.com

दूसरी ओर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के हाथो IPL 2019 के मैच 37 में 5 विकेट से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) आईपीएल अंक तालिका 2019 में पांचवें स्थान पर खिसक गई है। हालांकि उन्हें आरसीबी को हारने के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा होगा और एबी डिविलियर्स और कोहली की विकेट जल्द ही हांसिल करनी होगी।

Image Source : google.com

वही दूसरी ओर क्रिस गेल और के एल राहुल को रोकना आरसीबी के लिए बड़ी चुनौती होगी। हालांकि, डेल स्टेन के आने के बावजूद उनकी गेंदबाजी चिंता का विषय बनी हुई है। जब की मोहम्मद शमी और अश्विन की पेस-स्पिन जोड़ी ने KXIP के लिए अच्छी गेंदबाजी की है और टीम उनसे आज भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

Image Source : google.com

इस मैच के लिए दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन कुछ इस प्रकार हो सकती है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) : पार्थिव पटेल (विकेट-कीपर), विराट कोहली (कप्तान), ए बी डी विलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोईन अली, अक्षदीप नाथ, डेल स्टेन, पवन नेगी, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल और उमेश यादव।

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) : क्रिस गेल, के एल राहुल (विकेट-कीपर) , मयंक अग्रवाल, डेविड मिलर, मनदीप सिंह, हार्डस विलजोएन, रविचंद्रन आश्विन (कप्तान) , मुरुगन आश्विन, हरप्रीत बरार, मुजीब उर रेहमान और मोहम्मद शमी।

इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करे और अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारी हर पोस्ट की अपडेट पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूले।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles