UC News

RCB vs KXIP: अंपायर की वजह से बीच मैदान से गायब हुई गेंद, अम्पायर पर लगा इतना जुर्माना

दोस्तो पोस्ट अच्छी लगी तो लाइक और शेयर जरूर करे, और रोजाना क्रिकेट से ऐसी ही खबरे पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना न भूले ।

ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जब एक बल्लेबाज़ के छक्के मारने के बाद क्रिकेट मैच के दौरान भीड़ में गेंद गुम हो गई हो। लेकिन कल, असली के लिए गेंद खो गई और वह भी अंपायर की वजह से। यह मजेदार घटना RCB और KXIP के बीच IPL 2019 की मुठभेड़ के दौरान घटी। RCB की बल्लेबाजी के 14 वें ओवर के बाद एक टाइमआउट कहा जाता था, और टाइमआउट के बाद गेंद जमीन से गायब थी।

RCB vs KXIP:  अंपायर की वजह से बीच मैदान से गायब हुई गेंद, अम्पायर पर लगा इतना जुर्माना
Third party image reference

जब KXIP के गेंदबाज अंकित राजपूत गेंदबाजी करने गए, तो उन्हें गेंद नहीं मिली। उन्होंने टीम के सभी खिलाड़ियों, कप्तान अश्विन और अंपायर से भी इसके बारे में पूछा और गेंद का कोई निशान नहीं था। यहां तक ​​कि एक मैच अधिकारी भी गेंदों के बॉक्स के साथ मैदान पर पहुंचा। लेकिन जल्द ही पता चला कि ऑन-फील्ड अंपायर चेथीथोडी शमशुद्दीन अपनी जेब में गेंद को भूल गए थे। अगर मजेदार घटना है

Third party image reference

13 वें ओवर की समाप्ति के बाद मुरुगन अश्विन ने गेंद को ऑन-फील्ड अंपायर ब्रूस ऑक्सनफोर्ड को दिया, जिन्होंने इसे शमशुद्दीन को सौंप दिया। समय समाप्त होने के बाद, शमशुद्दीन को याद नहीं रहा कि उन्होंने गेंद को अपनी जेब में रखा था, इसलिए सभी ने खेल को फिर से शुरू करने के लिए गेंद की तलाश शुरू कर दी। बाद में उन्हें गेंद का पता चला और मैच फिर से शुरू किया गया। गेम कमेंटेटरों और दर्शकों के बीच एक मुस्कुराहट लाने वाला खेल बन गया।

Third party image reference

इस बीच, मैच में, स्टेन को टीम से बाहर करने के बावजूद, RCB की गेंदबाजी इकाई ने 20 ओवरों में KXIP को 185/7 पर प्रतिबंधित कर दिया। बल्लेबाजी के दौरान, एबी डिविलियर्स ने शानदार 82 रन बनाकर RCB को 202 में पहुँचाया। पंजाब ने लगभग 10 के रन रेट के साथ अच्छी शुरुआत की, लेकिन उमेश यादव का 3 विकेट का स्कोर RCB के पक्ष में काम कर गया ।


दोस्तो पोस्ट अच्छी लगी तो लाइक और शेयर जरूर करे, और रोजाना क्रिकेट से ऐसी ही खबरे पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना न भूले ।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Tipu Sultan

मजेदार घटना RCB और KXIP के बीच IPL 2019 की मुठभेड़ के दौरान घटी। RCB की बल्लेबाजी के 14 वें ओवर के बाद एक टाइमआउट कहा जाता था, और टाइमआउट के बाद

4 Months ago

3
Baccha

jurmana Kitna Laga h umpire pr

4 Months ago

0
Tisha

ab diviliar is best

4 Months ago

0
Read More Comments