UC News

Idea देगा सालभर की वैलिडिटी वाला प्लान, इसमें फ्री डेटा और कॉलिंग, क्लिक करें और जाने

इस जानकारी को पढ़ने से पहले पिले रंग का ऊपर फॉलो करें, बटन दबा दे

आइडिया के इस प्लान के लिए ग्राहक को सिटी क्रेडिट कार्ड लेना होगा कंपनी के इस प्लान में डेली 100 एसएमस और रोमिंग भी फ्री रहेगीइस प्लान को, कंपनी की वेबसाइट पर जाकर एक्टिव करना होगा, कॉमेंट कर के पूछ सकते हैं वेबसाइट के बारे में

Idea देगा सालभर की वैलिडिटी वाला प्लान, इसमें फ्री डेटा और कॉलिंग, क्लिक करें और जाने
Googal source image

इसमें ग्राहक को सालभर फ्री डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। ऑफर में यूजर को रोजाना 1.5GB 4जी डेटा मिलेगा लेकिन इसके लिए कंपनी ने सिटी क्रेडिट कार्ड लेने की शर्त रखी है याद रहे।

कैसे करें अप्लाई जाने

आइडिया के इस ऑफर की डिटेलवेबसाइट पर जाकर करना होगा अप्लाई

जो ग्राहक आइडिया के इस ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं उन्हें आइडिया की वेबसाइट पर जाकर सिटी क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा। कस्टमर को जब ये कार्ड मिल जाता है तब उसे 30 दिन के अंदर 4000 रुपए की शॉपिंग करना अनिवार्य है। ग्राहक शॉपिंग को अलग-अलग जगह या कई टुकड़ों में कर सकता है लेकिन 30 दिन में ये आंकड़ा 4 हजार रुपए का होना चाहिए।

30 दिन के बाद प्लान एक्टिव

Google image

ग्राहक जैसे ही 30 दिन के अंदर 4 हजार रुपए की शॉपिंग कर लेगा उसकी आइडिया सिम पर ऑफर को एक्टिव कर दिया जाएगा। जिसके बाद ग्राहक साल भर फ्री कॉलिंग कर पाएगा। वहीं उसे रोजाना 1.5GB डेटा के साथ डेली 100 एसएमस फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस ऑफर की वैलिडिटी 31 जुलाई, 2019 को खत्म हो जाएगी।

आइडिया ग्राहकों को मिलेगा फायदा

Google image

आइडिया के इस ऑफर का फायदा उन्ही कस्टमर्स को मिलेगा जो कंपनी की सिम इस्तेमाल कर रहे हैं। यानी आपके पास आइडिया सिम नहीं है तब पहले सिम लेनी होगी, इसके बाद ही ऑफर का फायदा मिलेगा। आइडिया के इस ऑफर का फायदा दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, कोलकाता, अहमदाबाद, सिकंदराबाद, चेन्नई, वडोदरा, कोयंबटूर, जयपुर और चंडीगढ़ के ग्राहकों को मिलेगा।

ऐसे करना होगा अप्लाई, वेबसाइट से जिस किसी को भी ये ऑफर्स का लाभ लेना है कृप्या कर कॉमेट बॉक्स में कॉमेट करें इसके बाद आप कॉमेंट बॉक्स में ही सेंड कर दिया जाएगा

Idea source image

अब क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करने का ऑप्शन आएगा। यहां नाम, मोबाइल नंबर, उम्र, प्रोफेशन, सालाना कमाई, पिनकोड और शहर जैसे ऑप्शन को भरना होगा। इसके बाद आपके फोन पर एक ओटीपी आएगा, जिसके डालने के बाद क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई हो जाएगा।

Technical जानकारी के लिए आप इस पिले बटन को दबा कर फॉलो कर ले ताकि आने वाली हर एक जानकारी रोज आप को मिलता रहे, अन्य किसी प्रकार की जनकारी के लिए कॉमेंट कर के पूछ सकते हैं।


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles