UC News

स्नैपड्रैगन 8+ वाले इस Xiaomi फोन की कीमत आपको चौंका देगी

Xiaomi वर्तमान में भारत का सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन है और ऐसा लगता है कि Xiaomi उस स्थान को छोड़ना नहीं चाहता है। यही कारण है कि Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन के साथ हमें ऐसे प्रभावी मूल्य पर नवीनतम विनिर्देशन के साथ अद्भुत बनाए रखता है। Xiaomi ने हाल ही में अपने नए फोन की घोषणा की है Xiaomi Mi

स्नैपड्रैगन 8+ वाले इस Xiaomi फोन की कीमत आपको चौंका देगी
Third party image reference

प्रदर्शन और विन्यास

Xiaomi Mi 9 में 6.33-इंच की AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 403 PPI है, जिसमें स्लिम बेजल डिस्प्ले है, जो एक स्टाइलिश दृश्य है, जो एक विशाल दृश्य अनुभव प्रदान कर सकता है।

हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ Kryo 485 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सेटअप (एक 2.84GHz सिंगल कोर और एक 2.42GHz त्रि-कोर और 1.8GHz क्वाड-कोर) से लैस है। प्रोसेसर को बड़े पैमाने पर 6 जीबी रैम और एड्रेनो 640 जीपीयू द्वारा सहायता प्रदान की जाती है जो एक चिकनी मल्टीटास्किंग और गेमिंग अनुभव प्रदान करेगा।

Third party image reference

कैमरा और बैटरी

फोन का कैमरा अद्भुत है, इसमें 48MP, 12MP और 16MP लेंस का ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP लेंस का फ्रंट कैमरा है जो आपको शानदार कैमरा गुणवत्ता प्रदान करेगा।

Third party image reference

बैटरी की बात करें तो Xiaomi Mi 9 में 3,740 एमएएच ली-पॉलीमर बैटरी है। फोन की बैटरी काफी सीमित है लेकिन अन्य फीचर्स के साथ यह खामी कवरअप हो सकती है।

भंडारण और कनेक्टिविटी

डिवाइस में एक बड़े पैमाने पर 128 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज है, जो उपयोगकर्ताओं की आवश्यकता को पूरा करने के लिए पर्याप्त है। कोई बाहरी मेमोरी स्लॉट नहीं है। कनेक्टिविटी के लिए, यह 4G VoLTE सपोर्ट, वाई-फाई 802.11, मोबाइल हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, A-GPS के साथ GPS, USB टाइप- C, आदि के साथ आता है।

मूल्य और लॉन्च की तारीख

भारत में Xiaomi Mi 9 की कीमत Rs। 31,790। Xiaomi Mi 9 21 अगस्त 2019 को लॉन्च होने की उम्मीद है। यह Xiaomi Mi 9 का 6 जीबी रैम / 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज बेस वैरिएंट है, जो कि डीप ग्रे, होलोग्राफिक इल्यूजन ब्लू, होलोग्राफिक इलियंट कलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है!

अन्य Xiaomi वैरिएंट की तुलना में इस फोन की कीमत काफी अधिक है, जो कि Xiaomi जैसे ब्रांड के लिए असामान्य है। यह निश्चित रूप से कई उपयोगकर्ता को आश्चर्यचकित करेगा। अगर Xiaomi 27,000 रुपये के तहत एक ही वेरिएंट लॉन्च करता है तो यह फोन भारतीय बाजार के लिए क्रांतिकारी फोन होगा।

अगर आपको यह लेख पसंद आया तो कृपया इस लेख को शेयर करें। इसके अलावा, अधिक अपडेट के लिए हमें फॉलो करें और इस मूल्य वृद्धि पर अपनी राय भी दें।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles