UC News

शूटिंग के लिए शिमला पहुंचे आमिर खान, आप भी देखिए

नमस्कार दोस्तों हमारे चैनल पर आपका स्वागत है हमारे चैनल पर पहली बार आये हैं तो चैनल को फॉलो जरुर करें | आज हम बात करेंगे बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के बारे में ।

शूटिंग के लिए शिमला पहुंचे आमिर खान, आप भी देखिए
Third party image reference

दोस्तों आमिर खान शनिवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में अपनी अपकमिंग फिल्म, लाल सिंह चड्ढा के एक हिस्से की शूटिंग के लिए पहुंचे। शिमला से 110 किलोमीटर दूर रामपुर शहर में आमिर खान की एक झलक पाने के लिए लोकल निवासी और राहगीर दौड़ पड़े। आमिर खान ने भी उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज दिए।

Third party image reference

आपको बता दूँ आमिर खान शनिवार को हिमाचल के रामपुर पहुंचे। दोपहर बाद उनका हेलीकाॅप्टर शिमला हैलीपेड पर उतरा। जैसे ही आमिर खान हेलीकॉप्टर से उतरे उन्होंने हाथ हिला कर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। एसडीएम नरेंद्र चौहान ने उनका स्वागत किया।

कुछ देर रुकने के बाद आमिर खान होटल के लिए निकल गए। यहां पर भी उनके फैन इंतजार कर रहे थे। फैंस का अभिवादन स्वीकार करने के बाद वे अपने कमरे में चले गए। जानकारी के मुताबिक रविवार को आमिर खान किन्नौर जिला के तरांडा में शूटिग करेंगे। इसके बाद फिल्म की शूटिंग के कुछ अंश कुमारसैन के किंगल में भी फिल्माए जाएंगे।

Third party image reference

जानकारी के लिए बता दूँ फिल्म लाल सिंह चड्ढा आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस और अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्टेड है। फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर 1994 की हॉलीवुड हिट फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशियल रीमेक है। आमिर खान के साथ फिल्म में करीना कपूर और तमिल स्टार विजय सेतुपति भी हैं ।

दोस्तों आपकी क्या है राय कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं ।

सोर्स - m.bollywoodtadka.in

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles