UC News

फरवरी के मध्य में Mi A3 को Android 10 अपडेट मिलना शुरू हो जायेगा

फरवरी के मध्य में  Mi A3  को  Android 10 अपडेट मिलना शुरू हो जायेगा

जयपुर। Mi A3 को फरवरी के मध्य में भारत में Android 10 अपडेट प्राप्त करना शुरू किया जा सकता है। इस बात की जानकारी Xiaomi ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से की है। विशेष रूप से, Mi A3 Google के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम पर आधारित है, जिसका उद्देश्य दो वर्षों के लिए नियमित ओएस अपडेट के साथ स्टॉक अनुभव प्रदान करना है। हालाँकि, स्मार्टफोन को सितंबर में Google Pixel उपकरणों के लिए रिलीज़ होने के चार महीने बाद नवीनतम Android अपडेट प्राप्त हो रहा है।


Xiaomi India ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से Mi A3 के लिए Android 10 जारी करने की घोषणा की। एंड्राइड 10 अपडेट के लिए सवाल पूछ रहे यूजर को जवाब देते हुए कंपनी ने Mi A3 के लिए फरवरी के मध्य की घोषणा की है।

आपको याद दिला दें कि Mi A3 को भारत में पिछले साल अगस्त में Mi A1 और Mi A2 के बाद नवीनतम Mi A- सीरीज मॉडल के रूप में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 9 पाई के साथ लॉन्च किया गया था, Xiaomi ने इस सप्ताह की शुरुआत में Mi A2 उपयोगकर्ताओं के लिए एक एंड्रॉइड 10 बीटा बिल्ड तैयार किया था।

फीचर्स


Xiaomi Mi A3 का USP 32MP AI सेल्फी कैमरा है जो पोर्ट्रेट मोड, सीन डिटेक्शन और पॉम शटर जैसे फीचर्स के साथ आता है। अन्य कैमरा स्पेक्स में पीछे की तरफ ट्रिपल लेंस सेटअप शामिल है। इसमें सोनी IMX586 सेंसर के साथ 48MP का प्राइमरी कैमरा शामिल है जिसका अपर्चर f / 1.79 है। यूजर्स को 118 डिग्री क्षेत्र के साथ एक 8MP अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा भी मिलेगा। इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर भी है। Xiaomi का दावा है कि Mi A3 स्मार्टफोन EIS सपोर्ट और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमताओं के साथ आता है।

Mi A3 को फरवरी के मध्य में भारत में Android 10 अपडेट प्राप्त करना शुरू किया जा सकता है। इस बात की जानकारी Xiaomi ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से की है। विशेष रूप से, Mi A3 Google के एंड्रॉइड वन प्रोग्राम पर आधारित है, जिसका उद्देश्य दो वर्षों के लिए नियमित ओएस अपडेट के साथ स्टॉक अनुभव प्रदान करना है।फरवरी के मध्य में Mi A3 को Android 10 अपडेट मिलना शुरू हो जायेगा
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles