UC News

आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंची करीना कपूर, हुई स्पॉट

आमिर खान से मिलने उनके घर पहुंची करीना कपूर, हुई स्पॉट

करीना कपूर ने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ एक नहीं बल्कि दो फिल्मों में नजर आ चुकी है। अब वो आमिर खान के साथ तीसरी फिल्म में भी दिखाई देने वाली है। जी हां आपको बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान एक साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी। जिसकी शूटिंग इन दिनों चल रही है। फिल्म 3 ईडियट्स और तलाश के बाद इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है तो ऐसे में एक बार फिर से आमिर खान और करीना कपूर खान साथ आ रहे हैं।

ऐसे में हाल ही में करीना कपूर को अभिनेता आमिर खान से मिलने के लिए उनके घर पहुंची। जिस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमे करीना का स्टाइलिश अंदाज दिखाई दे रहा है। अगर हम इस दौरान करीना कपूर खान के लुक की बात करें तो यहां पर व्हाहट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही है।

इसके साथ उनके चश्मे ने लुक में चार चांद लगा दिए हैं। करीना का ग्लैमर यहां साफ नजर आ रहा है। हालांकि करीना आमिर खान से मिलने उनके घर क्योंकि गई इसका कारण सामने नहीं आया है। हो सकता है कि करीना अपनी और आमिर की फिल्म के किसी काम से वहां गई हों।

खैर अगर हम फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो ये हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक होने वाली है जो इन दिनों आई खबरों में कहा जा रहा है। इसमे मुख्य किरदार के रूप में टॉम हैंक्स नजर आए थे। ये टॉम के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। जो इस साल क्रिसमस के मौके पर देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles