UC News

आमिर खान ने किया करीना कपूर को वेलेंटाइन डे विश, बोले- हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस...

आमिर खान ने किया करीना कपूर को वेलेंटाइन डे विश, बोले- हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस...

दुनियाभर में 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। कई बॉलीवुड सितारें ने भी इस खास दिन को अपने पार्टनर संग मनाने के लिए काम से वक्त निकालकर प्लानिंग बना ली है। इस बीच अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के साथ करीना कपूर को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं।

आमिर खान और करीना कपूर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। आमिर खान ने वेलेंटाइन डे पर फिल्म से करीना कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में करीना कपूर अपने को-स्टार आमिर खान के गले लगी नजर आ रही हैं।

पोस्टर के साथ आमिर ने कैप्शन में लिखा, 'पा लेने की बेचैनी और खो देने का डर, बस इतना सा है जिंदगी का सफर। हैप्पी वेलेंटाइन डे करीना। मैं उम्मीद करता हूं कि हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस करने का मौका मिले।'

ALSO READ: सलमान खान के साथ नजर आएगी ब्राजीलियाई एक्ट्रेस, अक्षय-जॉन के साथ कर चुकी है काम

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक और कॉमेडी ड्रामा 'फॉरेस्ट गम्प' से प्रेरित है। 'फॉरेस्ट गम्प' ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'लाल सिंह चड्ढा' 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी।

अतुल कुलकर्णी की लिखी और अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। आमिर खान की इस फिल्म की टक्कर पहले अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से होने वाली थी। लेकिन आमिर के कहने पर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles