UC News

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का धमाकेदार पोस्टर आया सामने, दिखीं करीना कपूर

दोस्तों एक्टर "आमिर खान" ने अपनी आने वाली फिल्म का ढमाकेदार पोस्टर रिलीज कर दिया हैं, जिससे इसके पहले एक और पोस्टर रिलीज किया था जिसमे उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी किया था। इस पहले पोस्टर में एक्टर आमिर खान को एक सिख के रोल में देखा गया था, क्योंकि वो इस रोल में एकदम फिट दिख रहे है। इस फिल्म के पहले पोस्टर के बाद से ही ये फिल्म खूब चर्चा में है, जबकि फिल्म के सेट से आमिर खान की कई तस्वीरें भी लीक हो चुकी है। जो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हुई थी।

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का धमाकेदार पोस्टर आया सामने, दिखीं करीना कपूर
Third party image reference

दोस्तों इस वेलेंटाइन डे के मौके पर एक्टर आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म का दूसरा पोस्टर भी रिलीज कर दिया है। एक्टर आमिर खान ने ये पोस्टर वेलेंटाइन डे के नाम पर रिलीज किया है। आप सभी जानते ही है कि वेलेंटाइन डे लवर का दिन होता है, ऐसे में उनके द्वारा रिलीज किए गए इस पोस्टर में भी एक्टर आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर का एक रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है, जो पोस्टर में एक दूसरे के गले लगे हुए दिख रहे हैं।

Third party image reference

दोस्तों जहाँ इस पोस्टर में एक्टर आमिर खान पगड़ी पहने हुए पीछे से दिख रहे है, वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर भी एक सिंपल लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर सिख की लड़की का रोल निभा रही है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा का दूसरा पोस्टर पहले पोस्टर की तरह ही एकदम शानदार और दमदार दिख रहा है।

दोस्तों एक्टर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की 1994 में आई फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। जिसका डायरेक्शन सीक्रेट सुपरस्टार फेम "अद्वैत चंदन" कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग इंडिया के 100 से भी ज्यादा लोकेशन पर हो रही है, जबकि में एक से बढ़कर एक शानदार लोकेशन देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार "विजय सेतुपति" को भी देखा जाएगा, जो इस फिल्म से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कर रहे है। ये फिल्म सिनेमाघरों में इस साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Third party image reference

दोस्तों आप लोगों को ये पोस्टर कैसा लगा? ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं। अगर पोस्ट पसंद आये तो लाइक शेयर करें।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles