UC News

आमिर खान की आने वाली धाकड़ फिल्में, एक कर सकती है 1500 करोड़ की कमाई

आज हम आप लोगों को भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता आमिर खान की आने वाली कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. तो आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में.

1. लाल सिंह चड्डा

आमिर खान की आने वाली धाकड़ फिल्में, एक कर सकती है 1500 करोड़ की कमाई
google

अद्वैत चंदन के निर्देशन और आमिर खान के निर्माण में बन रही यह एक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म बताई जा रही है जिसमें आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में आमिर खान, लाल सिंह चड्डा के एक अलग ही किरदार में दिखाई देने वाले हैं. इसलिए दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म को लेकर हो रही चर्चाओं को देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि यह वर्ल्डवाइड में 1500 करोड़ की कमाई कर सकती है. इस फिल्म को 21 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जाएगा.

2. विक्रम वेधा

google

भारतीय सिनेमा के जाने-माने निर्देशक पुष्कर के निर्देशन में बन रही यह साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है जिसमें आमिर खान और सैफ अली खान लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म के द्वारा आमिर खान और सैफ अली खान की बेहतरीन जोड़ी काफी समय के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. इस फिल्म को मई 2021 में रिलीज किया जाएगा.

3. मोगुल

google

सुभाष कपूर के निर्देशन और भूषण कुमार के निर्माण में बन रही यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है. यह एक बायोग्राफिकल मनोरंजन फिल्म बताई जा रही है जिसमें आमिर खान के साथ मौनी रॉय और दिव्या दत्ता भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अपनी विशेष कहानी और किरदारों की वजह से काफी चर्चा में है. इस फिल्म को 2021 के अंत तक रिलीज किया जाएगा.

यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Vatsa

sab ke record tod diye jayenga amir ki film se

2 Months ago

4
Vatsa

aMir is best acter

2 Months ago

1
Daddu

labda leshn

2 Months ago

3
Read More Comments